कला प्रभा संगम का एक और नया डांस ओपन ए ड्रीम


दाउदनगर शहर के मौलाबाग में कला प्रभा संगम के अधीन डांस ओपन ए ड्रीम के नए शाखा का उद्घाटन भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के सचिव डॉ प्रकाश चंद्रा ने किया।

उन्होंने छात्र-छात्राओं से कहा कि आप मल्टी टैलेंटेड बनें, तभी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकते हैं।प्रतिभा निखारने के लिए यह एक बेहतर प्लेटफॉर्म मिला है।कहा कि शिक्षित व्यक्ति वही है ,जो ज्ञान को बाटे। सही मायने में शिक्षा का मतलब ज्ञान होता है और ज्ञान का मतलब चंहुमुखी विकास होता है।

उन्होंने एक नन्हीं सी बच्ची वैष्णवी को शिक्षा ग्रहण कराने का बीड़ा भी उठाया।
निदेशक विजय चौबे ने कहा कि दाउदनगर कलाकारों का शहर रहा है ,यहां के कलाकार बाहर में जाकर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। प्रतिभाओं को निखारने के उद्देश्य से शहर में एक डांस क्लास की अति आवश्कता थी।विजन के निदेशक अरविंद कुमार धीरज, वरिष्ठ रंगकर्मी ब्रजेश कुमार, पूर्व मुखिया राधेश्याम सिंह ,समाजसेवी चिंटू मिश्रा,वीसी एसआरएम के निदेशक आलोक कुमार टंडन,कला प्रभा संगम के सचिव गोविंदा राज, मनोज मुसकान आदि ने संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन केपीएस के अध्यक्ष अंजन सिंह विक्की ने किया।कार्यक्रम के दौरान नन्ही बच्चीयों ने नृत्य की प्रस्तुति भी दी।श्री चन्द्रा द्वारा इस संस्था को हर तरह से सहयोग की बात कही गई। सभी अतिथियों का स्वागत स्वनित कात्यायन व अभिनित कात्यायन ,संजना व मधु ने किया। इस मौके पर चंदन कुमार,मुकेश मिश्रा,त्रिपुरारी बाबा,रौशन गिरी
ऋषभ केशरी,मन्नू ,धीरज,रॉकी केशरी,रिशु एवं अन्य मौजूद थे

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.