दस हज़ार नए सदस्यों को जोड़ने का है लक्ष्य

राजद द्वारा दस हज़ार नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है जिसे इसी महीने की 20 तारीख़ तक पूरा करने का प्लान है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राजद कार्यकाता सदस्यता अभियान को बहुत संजीदगी से लेते हुए आज 16 अक्टूबर को 1,300 से अधिक नए सदस्यों का पंजीकरण किया गया। राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राव मनीष यादव की अगुवाई में कई जाने माने चेहरे इस मुहिम में शामिल हुए।

राजद से जुड़े चिंटू मिश्रा ने हमें बताया कि नीतीश कुमार की कार्यशैली, निर्णय और कुब्यावस्था से लोग बिल्कुल हताश हैं। उन्होंने बताया कि नए सदस्यों में 70% युवाओं की संख्या है। युवा पीढ़ी बिल्कुल हताश हो गई है और मौजूदा सरकार से नाउम्मीद होकर राजद से जुड़ रहे हैं। उनका मानना है कि तेजस्वी यादव बिहार की बेहतरी के लिए बेहतर विकल्प हैं। उनके समर्थन में लोग आगे बढ़ रहे हैं और आगामी चुनाव में उसका परिणाम भी दिखने वाला है।

राजद आपदा प्रकोष्ठ के डॉक्टर प्रकाश चंद्रा के मार्गदर्शन में आपदा प्रकोष्ठ इकाई की पहल में चिन्टू मिश्रा के साथ साथ बिट्टू यादव, अनुज कुमार, सनी कुमार, प्रमोद कुमार, फारूक अब्दुल्ला खान, अभीशेख कुमार, अंबुज कुमार, धर्मेंद्र कुमार, नीतू कुमार, विकास कुमार, बृजेश कुमार, आशीष कुमार, नंदलाल कुमार, राहुल कुमार, रणधीर कुमार,छोटन यादव, ओम प्रकाश कुमार इत्यादि शामिल हुए। इस दौरान कई गाँव का दौरा किया गया जिसमें जमुआव, अरीँ, दुर्जन बिरहा, परिहारा, गैनी, पोखर बीघा, ईटार, रामपुर, परासिया, पौथू,भारतीय पुर लहसा, फेसरा, कलेन, कस्तूरीपुर मुख्य रूप से शामिल है।

राजद युवा इकाई द्वारा भी लगातार सदस्यता अभियान चलाई जा रही है। इस प्रकार देखें तो राजद का हर एक विंग युवाओं और सरकार से हताश लोगों को अपने तरफ़ आकर्षित करने में पूरी कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.