सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर दी श्रद्दांजली

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुये आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने पर लोगो मे गुस्सा व आंखे नम है।लोगो ने
गहरा शोक व्यक्त किया है।शहर के नव ज्योति शिक्षा निकेतन में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर शिक्षकों एवं बच्चों ने कैंडल जलाकर एवं 2 मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की निदेशक महेश टंडन और नीरज कुमार गुप्ता ने कहा कि अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए प्रधानाध्यापक दीपक कुमार गुप्ता ने कहा कि सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिये. इस मौके पर शिक्षक नवीन पांडेय, संतोष शर्मा, महादेव प्रसाद, वेद ,राहुल, शत्रुघ्न प्रसाद ,सुमंत पांडेय कुंती कुमारी ,मीना देवी ,सुनीता पुरी अर्चना प्रिया आदि उपस्थित थे।
शहीदों की दी श्रद्धांजली:
भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के सचिव डॉ प्रकाश चंद्रा ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि पाकिस्तान स्वयं अपने देश में आतंकवाद और आर्थिक विपन्नता से जूझ रहा है और उसने अपने देशवासियों का ध्यान हटाने के लिए यह कायरता पूर्ण कार्रवाई किया है।इससे न तो सेना का मनोबल गिरेगा और देशवासियों का ।भारत सरकार इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।
शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित:
कंप्यूटर शिक्षण वीसीएसआरएम एवं दर्शन मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट संस्थान में शोक सभा का आयोजन कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई निदेशक आलोक कुमार करण एवं रोशन सिन्हा ने कहा कि इस आतंकी घटना में देश को झकझोर दिया है।आखिर कब तक सरकार चुप बैठी रहेगी।दिलासा नहीं, बल्कि मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।

कंप्यूटर शिक्षण संस्था माँ टाइपिंग सेंटर सह टैली क्लासेस में 2 मिनट का मौन धारण कर श्रधांजलि दिया गया ।
इस मौके पर संस्था प्रमुख पप्पू गुप्ता, धीरज गुप्ता ,रौशन कुमार खुशबू कुमारी संगीता कुमारी रंजू कुमारी समेत कई लोग रहे उपस्थित। संस्था के निर्देशिका रूमा गुप्ता ने शौक व्यक्त करते हुये कही की देश के जवानों के साथ इस तरह के फिदायनी हमला नही होनी चाहिए यह कायराना हरकत है ।।
बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ गोप गुट के प्रवक्ता गोपेंद्र कुमार सिन्हा गौतम ने सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर उन्हें अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहा आतंकियों द्वारा बहुत ही घृणित कार्य किया गया है। इसकी जितनी भर्त्सना की जाए वह कम होगा।उन लोगों ने मानवता के नाम पर धब्बा लगा दिया है। शिक्षक पुरुषोत्तम कुमार ने शहीद सुरक्षाकर्मियों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहा कि शहादत पर पूरे भारतवासी गर्व करते हैं। यह शहादत बेकार नहीं जाने दिया जाएगा।इसके जिम्मेदार लोगों को हर हाल में सजा दिलाया जाना चाहिए।आतंकियों का बेहद कायराना और निंदनीय कृत्य है।समाजसेवी रविंद्र यादव, शिक्षक सुनील कुमार, सुदर्शन यादव ,देवेंद्र कुमार सिन्हा ,सोनम देवी कुशवाहा ने भी शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित किया है।
सेवाभाव सर्वोपरि संस्था के पहल पर हिन्दू जन- जागरण मंच और ग्रामीणों ने पुलवामा में आंतकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों की याद में दो मिनट का मौन रखा गया और सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि कल शाम सात बजे कैंडिल मार्च जो गांव के मुख्य मार्गो पर निकाली जायेगी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.