दाउदनगर मेरा प्यार लिखित परीक्षा का आयोजन।


रविवार को बालिका उच्य विद्यालय में दाउदनगर उत्सव के तहत कंप्यूटर क्यूज़ एवं दाउदनगर मेरा प्यार प्रतियोगिता की लिखित परीक्षा आयोजित की गई।जिसमें पहली पाली कंप्यूटर क्यूज़ में 80 परीक्षार्थी शामिल हुए।वहीं दूसरी पाली में दाउदनगर मेरा प्यार लिखित परीक्षा में 140 परीक्षार्थी शामिल हुए। दाउदनगर का प्यार परीक्षा में दाउदनगर से सम्बंधित प्रश्न पूछे गए।
इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर किया गया।उर्द्घाटन के मौके पर कृष्णा कोचिंग के निदेशक मदन कुमार,संस्कार विद्या के सीईओ आनन्द प्रकाश,यस एकेडमी के निदेशक शम्भू कुमार एवं शिक्षक आफताब आलम,नीरज गुप्ता सम्मिलित रहे। वक्ताओं ने दाउदनगर उत्सव को सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन होते रहना चाहिए।आयोजन से बच्चो को बेहतर प्लेटफॉर्म मिलता है। एक साथ एक से ज्यादा प्रतियोगिता का आयोजन वाकई शानदार उत्सव है इस उत्सव में सभी को सम्मलित होना चाहिए। सभी ने दाउदनगर डॉट इन संस्था को इस पहल को सराहनीय बताया। अतिथियों का स्वागत नवज्योति शिक्षा निकेतन के निदेशक नीरज कुमार गुप्ता ने किया ।बताया गया कि दाउदनगर उत्सव के तहत हो रहे प्रतियोगिता का यह तीसरा सप्ताह है।दाउदनगर उत्सव 16 दिसंबर रविवार को दाउदनगर के ऐतिहासिक किला में आयोजित की गई है।उसी उत्सव कार्यक्रम में सभी प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।
इस मौके पर लोक गायक राजा मंडल, गुलाम रहबर , सुमन ,मंसूर आलम, मो.जहांगीर ,पिंटु आर्या,राहुल,शाह फेशल,शाहिद कय्यूम, राजा,एनामुल हक,राशिद एवं नवलेश अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.