मॉन्टी केशरी बने दाउदनगर की आवाज़, मुन्नी और इमरान बने रनर-अप

कल दिनांक 20 नवंबर 2016 को दाउदनगर.इन एवं नव ज्योति शिक्षा निकेतन के द्वारा गायन प्रतियोगिता दाउदनगर की आवाज़ प्रस्तुत किया गया। यह प्रतियोगिता पूर्णतः टेक्नोलॉजी से सुसज्जित थी, जो कि दाउदनगर के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ। कार्यक्रम का उदघाटन वरिष्ठ रंगकर्मी ब्रजेश कुमार, दिनु प्रसाद, फ़िल्म निर्देशक धर्मवीर भारती एवं अवकाश प्राप्त शिक्षक रघुवंश मणि पांडेय ने संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया। मंच संचालक के रूप में औरंगाबाद के मशहूर रंगकर्मी सह फिल्म डायरेक्टर आफ़ताब राणा तथा सह-संचालक के रूप में पोर्टल के सदस्य संतोष अमन ने कार्यक्रम को एक अलग ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया।

इस प्रतियोगिता के माध्यम से दाउदनगर के छुपे प्रतिभा को उजागर किया गया। पोर्टल का उद्देश्य हिडेन टैलेंट और टेक्नोलॉजी को लेकर शहर में काम करना है जिसकी तर्ज़ पर कल की यह प्रतियोगिता कराई गई थी। शहर में पहली बार किसी भी प्रतियोगिता में इस तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नहीं किया गया था। रजिस्ट्रेशन से लेकर पुरस्कार वितरण तक इस प्रतियोगिता में जमकर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया।
दर्शकों को खूब भाया ऑनलाइन वोटिंग

टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर दर्शकों को हर प्रतिभागियों के लिए वोटिंग करने की आसान सी व्यवस्था से दर्शक काफी प्रभावित हुए। दर्शकों ने बढ़ चढ़ कर ऑडियंस पोलिंग में हिस्सा लिये। प्रोजेक्टर के माधयम से ऑडियंस पोल को प्रदर्शित किया जा रहा था। साथ ही साथ दर्शकों के लिए फिल्म जगत से जुड़े सवाल और गानों से सम्बंधित प्रश्न कर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिली।

प्रथम बिजेता के रूप में मॉंटी केशरी रहें जिन्हें (गिटार, मोमेंटो और सर्टिफिकेट) से सम्मानित किया गया। द्वितीय बिजेता के रूप में मुन्नी कुमारी रही जिन्हें (तबला, मोमेंटो और सर्टिफिकेट) से सम्मानित किया गया और तृतीय बीजेता के रूप में इमरान आलम रहें जिन्हें (माउथ ऑर्गन, मोमेंटो और सर्टिफिकेट) से सम्मानित किया गया। और बाकी जितने लोगों ने प्रस्तुति दी उनसभी को सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।

प्रतिभागी के रूप में गोविंदा, ज़ावेद, शागिल, सुजीत, अभिषेक, अंकित, दीपु, धिरज, कुणाल, मंटु, मुकेश, नितीश, राहुल कुमार, राहुल राज़, रंजन, विकास और शिवानी शामिल थे। सभी प्रतिभागियों की प्रस्तुति सराहनीय रही, इस कार्यक्रम के माध्यम से दाउदनगर वासियों को ये मालूम हुआ के हमारे शहर दाउदनगर में इतने प्रतिभावान लोग हैं जो गायन कला में इतने माहीर हैं, जरुरत है तो इन कलाकारों को बेहतर प्लेटफॉर्म मिलने की जिससे ये पुरे देश में अपना नाम रौशन कर सकते हैं।

निर्णायक मण्डली में फिल्म निर्देशक धर्मवीर भारती, आफताब राणा, गायक अनूप सिन्हा, रंगकर्मी ब्रजेश कुमार और दीनू प्रसाद मौजूद थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.