युवा दिवस के रूप में मनाया गया उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिवस

रिज़वान अख्तर की रिपोर्ट:

राजद युवा इकाई, दाउदनगर द्वारा प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन को युवा दिवस के रूप में मनाया गया। गत सप्ताह युवा राजद के द्वारा एक मीटिंग की गई थी जिसमे इसकी घोषणा की गई थी। घोषणा के अनुसार आज दिनांक 9 नवम्बर को युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार, नगर अध्यक्ष मुन्ना अज़ीज़, युवा नेता सह मुखिया कुणाल प्रताप, प्रवक्ता सुनील कुमार के साथ साथ ओबरा प्रखंड अध्यक्ष रामेश्वर यादव, संजीत यादव, प्रिंस तिवारी, सागर गुप्ता, मुरली, पिंटू यादव, सुजीत यादव और अन्य युवा कार्यकर्ताओं ने मिलकर अपने युवा नेता तेजस्वी यादव के जन्म दिवस पर केक काटा और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। कार्यकर्ताओं ने गरीब और महादलित बच्चों के बीच जन्मदिवस की खुशियां बाँटने के लिए उन्हें केक, मिठाई और चॉक्लेट पेश किया। 

जानकारी के मुताबिक कार्यकर्ता 6 विभिन्न गांव का रुख किया और बच्चों के बीच खुशियां बाँटने के अलावा तक़रीबन 100 पौधों का रोपण किया। भखरुआ मोड़, बिगन बिगहा, मौलाबाग, पत्थरकट्टी, तेंदुआ में लोगों के बीच जाकर जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं।

मौके ओर अरुण कुमार ने कहा कि हमलोग अपने नेता का जन्मदिन युवा दिवस के रूप में मना रहे हैं और हमारी पार्टी के मुख्य एजेंडा सामाजिक विचारधारा के तहत तेजश्वी जी से हमसब बहुत प्रेरित हैं। उनसे हमें हमेशा यह सिखने को मिलता है कि गरीब और जरूरतमंदों को किस प्रकार मदद के लिए आगे बढ़ें। उनकी प्रेरणा से ओतप्रोत होकर हमने आज अपने युवा नेता के जन्मदिन की खुशियां समाज में पिछले पंक्ति में खड़े होने वालों के साथ मिलकर मनाया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.