कृष्णा कोचिंग का क्रैश कोर्स शाइन बैच 10 नवंबर से

दाउदनगर स्थित कृष्णा कोचिंग इंस्टिट्यूट तथा रैंकर्स पॉइंट के द्वारा क्रैश कोर्स शाइन बैच की शुरुवात 10 नवम्बर 2016 से की जा रही है। यह कोर्स 85 दिनों का है जो 2 फ़रवरी 2017 तक चलेगा। इस कोर्स को मैट्रिक तथा इण्टर के विद्यार्थियों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमे एक्सपर्ट शिक्षकों के द्वारा बोर्ड परीक्षा के पहले छात्रों को मार्गदर्शन के साथ साथ कोर्स को रिवाइज करने का अवसर प्राप्त होगा। संस्था के विज्ञापन प्रति के अनुसार इस कोर्स को पूरा करने के पश्चात छात्रों के अंदर सकारत्मक ऊर्जा उत्पन्न होगी तथा साथ ही साथ कई सारे टिप्स को भी सिख पाएंगे जिससे कि छात्र के अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रत्येक छात्र परीक्षा परिणाम में 70 प्रतिशत के कम से कम आंकड़े को छू पाएंगे।

इस क्रैश कोर्स में ओ सारे छात्र नामांकन करवा सकते हैं जो आगामी वर्ष में मैट्रिक या इण्टर के बोर्ड परीक्षा देने की तैयारी कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि नामांकन के लिए किए भी प्रकार के प्रवेश परीक्षा को उतीर्ण करने की आवश्यकता नहीं है। अगर आप सीबीएससी बोर्ड के छात्र हैं तो भी इंग्लिश मीडियम टीचिंग की अलग व्यवस्था है।

संस्था की तरफ से क्रैश कोर्स शाइन बैच कई वर्षों से चलाया जा रहा है जिसके अन्तर्गत कई सारे छात्रों ने अच्छी उपलब्धियां प्राप्त की हैं।  सन् 2009 में अनुकंपा प्रिया ने पूरे बिहार में 7वां स्थान अर्जित की तो 2010 में जयश्री कुमारी जिला में प्रथम स्थान प्राप्त कर शहर का नाम रौशन किया। 2011 में दिव्य प्रकाश ने जिला में द्वितीय स्थान रख कर संस्था के नाम को बनाये रखा तो वहीँ 2012 में तेज प्रताप जिला में प्रथम स्थान प्राप्त कर सभी को गौरान्वित किया। आखिरकार इस वर्ष आई आई टी के परीक्षा में उतीर्ण होकर सौरभ कुमार ने सभी को अचंभित कर दिया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.