पैसे के लिए एसबीआई की लाइन में लगे बुजुर्ग की गई जान

आज दिनांक 15 नवम्बर 2016 को स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के पास लाइन में लगे एक बुजुर्ग की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। मृतक की पहचान अरई गांव के निवासी सुरेंद्र शर्मा के रूप में की गई है। नोटबंदी के कारण जिस प्रकार लोगों की भींड़ बैंकों के बाहर देश के हर हिस्से में दिख रही है और कई सारे लोगों की मौत की खबर लगातार आ रही है, अफ़सोस कि आज उस प्रकार के ख़बरों में दाउदनगर का नाम भी जुड़ गया। मृतक बुजुर्ग चेक से पैसा निकालने के लिए लाइन में लगे थे कि अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और वहीँ बैंक के गेट के पास उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबकि सुरेंद्र शर्मा पेशे से रिटायर्ड फौजी थे। आज ही दो और लोगों की बेहोश होने की भी खबर आयी है मगर वे दोनों सुरक्षित हैं।

मृतक के शरीर को औरंगाबाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीनिअर सिटीजन के लिए अलग लाइन नहीं
व्यवस्था में चूक साफ दिखने को मिली, वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग से कोई लाइन नहीं। इस घटना के बाद शायद वरिष्ठ नागरिकों के लिए कोई खास व्यवस्था की जाय। आज स्टेट बैंक दाउदनगर में चार पंक्ति लगी है। दो पंक्तियां एक्सचेंज के लिए, एक खाते से लेनदेन के लिए और एक एटीएम् के लिए। घटना स्थल पर घटना से पहले पुलिस बल कम दिखने को मिली मगर अब प्रशाषन ने सख्ती दिखाते हुए लाइन को ठीक करवाया है।

15 comments on “पैसे के लिए एसबीआई की लाइन में लगे बुजुर्ग की गई जान
  1. MAHESH KUMAR VERMA says:

    इस लिंक पर (https://www.facebook.com/maheshkumar.verma2/posts/1138479162904810?comment_id=1138733362879390&comment_tracking=%7B%22tn%22%3A%22R2%22%7D) पोस्ट की सच्चाई पर शंका उठाया गया है। अतः स्पष्ट करें कि यह फोटो कब का है यानि मौत से पहले की या मौत की बाद की। इस समाचार में कितनी सच्चाई है यह भी स्पष्ट करें क्योंकि समाचार के सच्चाई पर शंका जाहिर कर दी गयी है अतः बात स्पष्ट करना व शंका का समाधान जरूरी है।

    • Md mansoor says:

      क्या कोई पागल है कि मौत के पहले का फोटो समाचार में डालेगा।ये तुरंत मौत के 30 मिनेट के बाद का फोटो है।

    • santosh aman says:

      सही न्यूज़ है शर्मा जी अचानक अचेत हो कर गिर गए ,प्रसासन को खबर दी गयी उनलोगो ने सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिए ।मौत हार्ड अटेक से ही हुई थी ।

  2. जो गलत है वो तो अंधे भक्तो को दिखाई ही नहीं देता

  3. मोहम्मद आसिफ says:

    ये बिलकुल सही न्यूज़ है।जिसे विश्वास नही है वो SBI के पास जाकर कुछ दुकानदार से पता कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.