दाउदनगर उत्सव के लिए चुने गए अनोखे कलाकार

रविवार को नवज्योति शिक्षा निकेतन में दाउदनगर उत्सव के तहत हो रहे गायन प्रतियोगिता एवं एकल नृत्य प्रतियोगिता के प्रतिभागियों का ऑडिशन लिया गया।जिसका उद्घाटन ओबरा विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा ने दीप प्रज्वलित कर किया। अपने संबोधन में विधायक ने दाउदनगर उत्सव के आयोजन को सराहनीय आयोजन बताते हुए कहा कि ऐसा आयोजन होते रहना चाहिए।

उन्होंने दाउदनगर डॉट इन संस्था के सह संस्थापक इर्शाद अहमद की प्रशंसा की । आयोजको ने विधायक को बुके देकर सम्मानित किया।उसके बाद गायन एवं नृत्य का ऑडिशन शुरू किया गया। प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक गीत एवं नृत्य की प्रस्तुति दी। जिसपर निर्णायक मंडली को सोचने पर मजबूर कर दिया।

बताया गया कि कुल 75 प्रतिभागियों ने इस ऑडिशन में भाग लिया।गायन प्रतियोगिता में 55 प्रतिभागी शामिल हुए, जिनमें से 12 का चयन किया जाएगा। एकल नृत्य प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने ऑडिशन में भाग लिया, जिनमें से 10 का चयन किया जाएगा। परिणाम की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। चयनित प्रतिभागी 16 दिसंबर को दाऊद खां के ऐतिहासिक किला परिसर में आयोजित दाउदनगर उत्सव में अपना प्रदर्शन देंगे।

अतिथियों का स्वागत नवज्योति शिक्षा निकेतन के निदेशक नीरज कुमार गुप्ता ने किया ।निर्णायक मंडली में मशहूर कलाकार राजा मंडल ,वरिष्ठ रंगकर्मी एवं शिक्षक दीनू प्रसाद,रंगकर्मी मास्टर भोलू, संदीप सिंह ,संजय तेजस्वी, सुशील पुष्प ,चंदन कुमार शामिल रहे।संचालन एस अमन ने किया।इस मौके पर गुलाम रहबर ,मंसूर आलम, मो.जहांगीर ,पिंटु आर्या,राहुल,शाह फेशल,शाहिद कय्यूम, आशिफ ,राजा,दीपक कुमार,एनामुल हक,राशिद एवं अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply