एकल नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का ऑडिशन 2 दिसंबर को

उत्सव का दूसरा सप्ताह पूरा म्यूज़िकल होने वाला है। इस सप्ताह में एकल नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का ऑडिशन कराया जाएगा। इन दोनों ही प्रतियोगिताओं के लिए आवेदन की आख़री तारीख़ 29 November संध्या 8 बजे तक है। एकल नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का ऑडिशन 2 December को पोर्टल के कार्यालय परिसर अर्थात नवज्योति शिक्षा निकेतन, चावल बाज़ार,दाउदनगर में कराया जाएगा। 29 November की शाम से ऑनलाइन एडमिट कार्ड उप्ल्ब्क़्ध हो जाएगा। एडमिट कार्ड में उपस्थित होने का समय अंकित रहेगा। साथ ही पिछली प्रतियोगिताओं की तरह इसके लिए भी सभी को एसएमएस के माध्यम से स्थान एवं समय की जानकारी दी जाएगी। ऑडिशन सम्बंधित मुख्य बातों को एडमिट कार्ड पर दर्शाया जाएगा।
ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों को 16 दिसम्बर को उत्सव के स्टेज पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौक़ा मिलेगा। उत्सव के दिन जुरी तथा आउडीएन्स वोट की मदद से विनर चुना जाएगा। इस म्यूज़िकल सप्ताह के क्रियाकलापों से जुड़ी गतिविधियों के लिए आप बने रहें हमारे साथ।
एकल नृत्य में शामिल होने के लिए इस फ़ॉर्म का इस्तेमाल करें:
https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLScLR0OLkbkBuDiCYSIvavUT4Ceuh1-xnTTRLPOp-X0qCDj0mg/viewformगायन प्रतियोगिता (दाउदनगर की आवाज़) में शामिल होने के लिए इस फ़ॉर्म का इस्तेमाल करें:

Leave a Reply