नहर से मिला शव,परिजनों ने बताया हत्या।


दाउदनगर पटना रोड स्थित नहर पुल के पास से मंगलवार को एक 15 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गया। शव मिलने की खबर फैलते ही वहां पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और नहर में शव होने की सूचना पुलिस को दी गई ।जिसके बाद दाउदनगर थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को निकलवा कर थाना लाया।कुछ देर तक मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद उसके मोबाइल में लगे सिम के माध्यम से उसके घर वालों की सूचना दी गई और उसकी पहचान दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या 14 निवासी महावीर चबूतरा निवासी महेश गोस्वामी के 15 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई। घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन एवं काफी संख्या में स्थानीय लोग दाउदनगर थाना पहुंच गये।मृतक की मां शव देखते ही दहाड़ मार कर रोने लगी मां के साथ साथ अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।
मृतक के परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए एक प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज कराई है, जिसमें तीन लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। मृतक के पिता महेश गोस्वामी द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में मुहल्ले के ही रणधीर कुमार ,छेदी यादव एवं कांदूराम की गड़ही निवासी रंजन कुमार को नामजद आरोपित बनाते हुये कहा है कि 17 अप्रैल को महावीर चबूतरा गोला रोड निवासी रणधीर कुमार की बाइक चोरी को लेकर तू तू मैं हुआ था और धमकी भी दी गई थी।

थाना के गेट पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए थे तभी किसी ने कह दिया कि प्राथमिकी दर्ज नही हो रहा है।यह सुनते ही लोग उग्र हो गए ,हंगामा करने लगे बारुण रोड को जाम करने लगे,टायर जला कर विरोध जताने लगे। पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग कर भीड़ को हटा दिया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु औरंगाबाद भेज दिया।

Leave a Reply