जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन को सफल बनाने पर हुई चर्चा

बैठक में शामिल जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम कृष्ण कुमार उर्फ नंहकू पांडेय, जदयू सेवा दल के जिलाध्यक्ष शैलेश यादव एवं अन्य

आज दिनांक 9 अक्टूबर 2018 को दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या 12 में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष जमाल अंजुम की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जियाउल मुस्तफा खां, जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं जिला पार्षद राम कृष्ण कुमार उर्फ नंहकू पांडेय, जदयू सेवा दल के जिलाध्यक्ष शैलेश यादव आदि प्रमुख रूप से शामिल हुये. इस सभा में जिला मुख्यालय में आगामी 10 नवंबर को आयोजित होने वाले जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा की गई. तैयारी की रणनीति बनाते हुये रूपरेखा तैयार की गई और अधिक से अधिक लोगों की उपस्थिति सम्मेलन में सुनिश्चित कराने का संकल्प लिया गया. वक्ताओं ने कहा कि उक्त जिला सम्मेलन में सभी प्रकोष्ठों के नेता एवं कार्यकर्ता भी भाग लेंगे.

इस मौके पर 25 लोगों को जदयू की सदस्यता ग्रहण कराई गई. पार्टी नेताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस अवसर पर मकसूद आलम, आफताब आलम, मो०हसीब, वकील आलम, सलीम रंगरेज, गुड्डू खां, मो० असलम, मो० अमजद ,राजू खां, मो० गुफरान ,मो० जुगनू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे.

Leave a Reply