वेतन निर्धारण में शिक्षकों को नही होगी परेशानी- सुनील बॉबी

परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के तत्वावधान में शनिवार को हसपुरा बीआरसी के प्रांगण में सातवां वेतन निर्धारण को लेकर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में वेतन निर्धारण पर चर्चा के साथ वेतन निर्धारण प्रपत्र शिक्षकों में वितरण किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने किया। संघ के जिला मीडिया प्रभारी सुनील कुमार बाॅबी ने सातवां वेतन निर्धारण पर विशेष चर्चा करते हुए कहा कि विभाग के द्वारा मिलें दिशा निर्देश के अनुसार ही अपना वेतन निर्धारण की कार्य को करते हुए दलालों के चक्कर में न पड़ेगे।अगर कोई भी व्यक्ति दलाली करने की कोशिश करेगा तो उसका मुंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं हटेगे। दलालों की दुकान बंद कराने और दलाली पर अंकुश का प्रयास करेंगे।

श्री बाॅबी ने कहा कि संगठन हमेशा शिक्षकों के साथ हैं।हर परिस्थितियों में हम आपके साथ हैं। वेतन निर्धारण में किसी प्रकार की कोई भी दलाली करने की कोशिश करता है तो उसे सबक सिखाने का कार्य होगा। और बिचौलियों की दुकानदारी बंद होगी।

वही प्रखंड अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार और महिला प्रकोष्ट के अध्यक्ष तबस्सुम प्रवीण ने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए हम कृतसंकल्पित है। सातवां वेतन निर्धारण में कोई भी व्यक्ति दलाली करेगा उसके खिलाफ पुरजोर विरोध होगा।

बैठक में प्रखंड संयोजक रवि कुमार,कोषाध्यक्ष श्यामनंदन शर्मा,उपाध्यक्ष सत्यजीत कुमार,मिडिया प्रभारी आलमगीर अख्तर, राजकिशोर सिंह,संतोष कुमार,शारदा कुमारी,जहाँ आरा,फाखरा खातून,शाइस्ता प्रवीण,हसबुन निशा,अंजुम आरा,अंजय कुमार,उमाशंकर पाण्डेय, मन्नू कुमार,राम साव,रमेश कुमार के साथ साथ सैंकड़ो शिक्षक उपस्थित थे।

Leave a Reply