बैतूल-माल कमीटी की प्रमुख बैठक आयोजित की गई

आज दिनांक 20 जुलाई 2017 को बैतूल-माल कमीटी दाउदनगर के सचिव एजाजुल हक़ अधिवक्ता के आवास पर मोईनुल हक़ अंसारी की अध्यक्षता में प्रबंध समिति की एक प्रमुख बैठक आयोजित की गई।
जिसमें दिनांक 19 जुलाई 2017 तक के सभी आय-व्यय का विवरण सचिव एवं कोषाध्यक्ष द्वारा दी गई साथ ही रमजान वर्ष 2017 में आये हुए आय का ब्यौरा आम सभा को दी गई।
तीन आवेदन पर विचार विमर्श करते हुए कमीटी ने दो लड़कियों की शादी के लिए पाँच-पाँच हजार रूपये और एक बच्ची की ऑपेरशन के लिए चार हजार सहायतार्थ राशि उपलब्ध कराई गई। एक और आवेदन जो लड़की की शादी के लिए दी गई थी जिसे जाँच न होने के कारण एवं प्रयाप्त समय होने के कारण स्थगित कर दी गई है।

विदित हो की बैतूल-माल कमीटी का मुख्य उद्देश्य ग़रीब-असहाय लोगों को मदद पहुँचाना है। जिसमें वृद्ध-लाचार, अनाथ बच्चे, ग़रीब लड़की की शादी हेतु एवं वैसे मरीज जिनकी पैसों के अभाव में इलाज नहीं हो पा रहा है इस तरह के लोगों को चिन्हित कर कमीटी द्वारा आर्थिक रूप से मदद पहुँचाई जाती है।

इस मौके पर कमीटी के अध्यक्ष:- डॉ० औसाफ़ अख़्तर, उपाध्यक्ष:- मास्टर मो० इस्लाम क़ुरैशी, सचिव:- एजाजुल हक़ अधिवक्ता, उपसचिव:- मोईनुल हक़ अंसारी, कोषाध्यक्ष:- मो० तौफीक आलम व सदस्य मो० रईस कुरैशी उपस्थित थे।

Leave a Reply