बाल दिवस के मौक़े पर रिलीज़ होगी मास्टर साहब

छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेर कर औरंगाबाद ज़िला को गौरान्वित करने वाले राव रणविजय अब एक फ़िल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। शिक्षा से जुड़ा उनका आगामी प्रोजेक्ट मास्टर साहब इसी वर्ष बाल दिवस यानी 14 नवम्बर को रिलीज़ की जाएगी। राव रणविजय द्वारा लिखित इस फ़िल्म की कहानी शिक्षक और छात्र के बीच ज़िम्मेदारी भरी रिश्ते को बतलाएगी। बरसात के पश्चात हि इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके लिए निर्देशन एवं टेकनिसियन की टीम मुंबई से आने वाली है। फ़िल्म की शूटिंग औरंगाबाद में करने की तैयारी है।
60 मिनटों के इस टेलीफ़िल्म में मुम्बई के कलाकारों के साथ साथ औरंगाबाद के कलाकारों को भी देखा जाएगा। अभिनेत्री के रूप में मुंबई की कलाकार होंगी जबकि स्थानीय कलाकारों की सूची अभी फ़ाइनल नहीं की गई है। इस फ़िल्म को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फ़ेस्टिवल में भेजने के ख़याल से बनाया जा रहा है। इसका ट्रेलर YouTube के ज़रिए आप तक उपलब्ध कराई जाएगी। जानकारी के मुताबिक़ इस फ़िल्म में दो गाने भी होंगे। फ़िल्म की स्क्रीनिंग संभवत: सूबे के मुख्यमंत्री द्वारा की जाएगी। इस सिलसिले में बिहार, झारखंड एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री से उनकी बात भी हुई है।

ज्ञात हो कि इससे पहले राव रणविजय द्वारा औरंगाबाद को लेकर डोक्यूमेंट्री बनाई गई थी जो काफ़ी चर्चित हुई थी। कुछ और डोक्यूमेंट्री पर भी ओ अभी काम कर रहे हैं।

Leave a Reply