अभिनन्दन समारोह का हुआ आयोजन

संतोष अमन की रिपोर्ट:-

आज दिनांक 13 जुलाई 2017 को जननायक कर्पूरी स्मारक में जन अधिकार छात्र परिषद् के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कुमार यादव कि अध्यक्षता में अभिन्नदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश महासचिव विजय कुमार उर्फ गोलू यादव को जाप के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद माननीय राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एवं छात्र परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद जी के द्वारा मगध प्रमण्डल का प्रभारी बनाए जाने पर औरंगाबाद के छात्र परिषद् में खुशी कि लहर छायी है। कर्तव्यनिष्ठा , कार्यकुशलता, विनम्रता, साहस, क्रांतिकारी को देखते हुए अत्यंत प्रशन्न हैं।

विजय कुमार यादव ने कहा कि जो जिम्मेवारी दिया गया है पुरी मजबूती के साथ सभी कॉलेज एवं मगध विश्वविद्यालय में अपनी संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी के लिए पिलर कि तरह सदैव खड़ा रहूँगा। तेजस्वी यादव सत्ता के मर्यादा का उलंघन करने लगें हैं राजनीतिक विरोधीयों के साथ पत्रकारों को भी दुश्मन मानने लगें हैं, पटना के सचिवालय में जो मिडिया के साथ दुर्व्यवहार और पिटा गया यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मिडिया पर हमला है हम इसकी कडी़ निन्दा करतें हैं और तेजस्वी यादव पर कारवाई कि मांग  करतें हैं। छात्र परिषद् कहती है बिहार को बदलने में हम कोई कसर नहीं छोडेंगे बिहार कि जनता हमारे लिए भगवान के समान है। जन अधिकार छात्र परिषद् औरंगाबाद सेवा और संघर्ष के क्षेत्र में मिल का पत्थर साबित होगें ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र यादव, नगर अध्यक्ष भास्कर पाण्डेय, प्रखंड अध्यक्ष रामपुकार गुप्ता, युवा परिषद् जिलाध्यक्ष धिरेन्द्र सिंह, जिला प्रवक्ता उमेश यादव, छात्र नेता सोनू सिंह, दिपक कुमार यादव, जिला महासचिव सूर्यदेव यादव, सच्चिदानंद कुमार, उमेश कुमार, कमलेश यादव , बसंत कुमार, अजय कुमार, प्रेम कुमार पप्पू, कार्यालय सचिव रामजन्म यादव, राजु सक्सेना, सुधिर कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष बलिन्द्र यादव, सुदामा, सरोज मौजूद थें ।

Leave a Reply