भाजपा की चौपाल गोरडिहा में- राज्य सरकार को खरी खोटी, केंद्र सरकार को शाबाशी


संतोष अमन की रिपोर्ट:

आज दिनांक 14 जून 2017 को गोरडीहा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में रामपुकार पांडये की अध्यक्षता में एक चौपाल लगाई गई। पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के जनदिवस पर उनकी जीवनी पर प्रकाश डाली गई साथ ही मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को बताया गया। ओबरा विधान सभा विस्तारक कमलेश दत्त पाण्डेय ने बताया कि ग़रीबों के बारे में एक गरीब ही सोच सकता है इसीलिए केंद्र सरकार द्वारा चलायी गई योजनाग़रीबों के हिट में है। भाजपा के ज़िला मीडिया प्रभारी अश्विनी तिवारी ने बताया कि पार्टी द्वारा तय किए जाने के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता गाँव में जाकर चौपाल लगाएँगे। पार्टी के लिये यह अच्छी बात है कि केंद्र सरकार में मौजूद किसी भी मंत्री पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे।

आज बिहार सरकार लूट, अपहरण, भ्रस्टाचार, दुराचार इत्यादि में लिपट है और जनता त्रस्त है पर इन सब से बिहार सरकार  बेख़बर है। जब हम बिहार में सता मे थे तो शिक्षा, स्वास्थ, सड़क और कृषि में भरपूर सहयोग किया गया। पर आज ये सात निश्चय योजना चला रहे हैं पर इस सात निश्चय में स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि को शामिल नही किया गया। सात  निश्चय यात्रा के बारे में जो ढिंढोरा पिटते चलतेहैं ओ असल में केंद्र सरकार की योजना है।
जिला उपाध्यक्ष सुबोध शर्मा ने बताया कि गरीबो के लिये बीमा योजना लाया गया जबकि पहले गरीब बीमा महंगा होने से करा नही पाते थे। पर आज हर गरीब नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये जा रहे बीमा को हर गरीब करा रहा है और लाभ ले रहा है। इस मौके पर विवेकानंद मिश्र, सरयू सिंह, संजय कुमार सिंह, शशिकांत, विनोद शर्मा, राम परीक्षित सिंह, धनंजय सिंह, नरेंद्र शर्मा, मृत्युंजय, हरिद्वार तिवारी, ब्रजेश कुमार, सतेंद्र साव आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply