डार्क के 17 सफल सप्ताह पूरे- सदस्य काफ़ी उत्साहित

डार्क द्वारा पिछले कई महीनों से प्रत्येक रविवार को चावल बाज़ार में चाय का स्टॉल लगाकर समाज सेव का काम किया जा रहा है। आज दिनांक 11 जून को डार्क के संस्थापक अध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय के नेतृत्व में स्वामी विवेकानंद राष्ट्रीय युवा मंच द्वारा प्रायोजित “D.A.R.K.-दाउदनगर आपदा राहत कोष” के अंतर्गत संचालित कार्यक्रम “चायसेवा से समाजसेवा” का आयोजन लगातार 17वीं बार किया गया। कार्यक्रम का संचालन संयुक्त रूप से टीम डार्क के उपाध्यक्ष संतोष अमन एवं सह-कोषाध्यक्ष राहुल कुमार ने किया।
आज के इस आयोजन में कूचख़ास चीज़ें देखने को मिली।प्रभात खबर के सम्मानित पत्रकार ओमप्रकाश गुप्ता ने अपने निजी कोष से मिनरल वाटर का प्रबंध किया और प्रत्येक रविवार को प्रबन्ध करने का वचन दिया। दाऊदनगर निवासी सतीश पाठक ने डार्क की टीम के लिए स्टील ग्लास उपलब्ध कराया। जिसका श्री पांडेय ने सहृदय अभिनंदन किया।

हाल ही में इस आपदा राहत कोष से सामाजिक और आर्थिक रूप से पिछड़ी हुई अत्यंत ही असहाय कन्या की शादी में 1000 रुपये का सहयोग किया गया। स्वामी विवेकानंद राष्ट्रीय युवा मंच ने इसी सपने को लेकर राष्ट्रीय युवा दिवस-2017 के अवसर पर डार्क के माध्यम से जनसहयोग करने का संकल्प लिया था। निश्चित ही इस पुण्यकार्य में उनसभी का योगदान है जिन्होंने अब तक प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस कार्यक्रम को अपना सहयोग प्रदान किया है। टीम डार्क मिल रहे आशीर्वाद और सहयोग के बल पर पूरी ऊर्जा के साथ इस कार्यक्रम को बढ़ाने का कार्य करेगा। इस अवसर पर आज दैनिक के पत्रकार श्रीनाथ तिवारी, वार्ड पार्षद रविरंजन स्वर्णकार, समाजसेवी मुकेश मिश्रा, सैयद चाँद कादरी, मोहम्मद जया, सनोज यादव, टुल्लू रावत, ओमप्रकाश चौधरी, विष्णुप्रकाश शर्मा, आर्य अमर केशरी एवं अन्य सम्मानित लोगों ने शामिल होकर टीम डार्क का हौसला बढ़ाया।

Leave a Reply