ख़तरे का सबब बना सिहाड़ी का नहर पुल- इसकी अनदेखी से लोग निराश


सिहाड़ी दाऊदनगर: दाऊदनागर से सटे सिहाड़ी गाँव के पास दाऊदनगर-गया मुख्य सड़क पर आय-दिन वहाँ से दुर्घटना का मामला सामने आ रहा है। आज दिनांक 11 मार्च को भी सुबह में एक वाहन की दुर्घटनाग्रस्त होने की ख़बर आयी है। पिछले एक दो महीनों में ही आधा दर्जन से ज़्यादा दुर्घटना के मामले सामने आए हैं। इस तरह के मुख्य सड़क पर इतना जोखिम भरा पुल जो आते जाते वाहन को लगातार अपना शिकार बनाते जा रही है यो क्या इसकी जानकारी प्रशशन या क्षेत्रिये जनप्रतिनिधियों को नहीं है?

यहाँ पर किसी भी प्रकार की कोई तत्काल व्यवस्था भी नहीं की गई। किसी प्रकार से अगर उस जगह को चिन्हित भी कर दिया जाए तो वाहन-चालक सतर्क हो सकते हैं। दिन के समय तो लोग मौजूद रहते हैं जिसके कारण ग्रसित वाहन को मदद प्राप्त हो जाती है परंतु अगर रात में कुछ अनहोनी घट जाए तो उनकी मदद को कौन आएगा?

One comment on “ख़तरे का सबब बना सिहाड़ी का नहर पुल- इसकी अनदेखी से लोग निराश
  1. Sanjay gupta says:

    इस सिहाड़ी नहर पुल मैं खुद नहर में गिरते गिरते बचा।हलाकि मेरे दोनों हाथों को जबरदस्त नुकसान पहुचा था,बाइक का आगे का पूरा टूट फुट गया था,
    फूल स्पीड में बाइक, एकाएक नहर का मोड़, नहर में गिरने ही वाला था कि किसी तरह अपने बाइक को जमीन पर गिरा दिया,स्पीड में होने के कारण रगड़ता हुआ नहर के किनारे तक पहुच गया,भगवन का शुक्र है कि मैं नहर में गिरने से बच गया,पर रगड़ने के कारण मेरे हाथ पांव छिल गया था,जब भी उस रोड से गुजरता हूँ घटना याद आ जाती है,सिहर जाता हूँ,और बाइक अपने आप स्लो हो जाती है।

Leave a Reply