अभाविप ने मनाया राष्ट्रवाद को समर्पित नशामुक्त होली मिलन समारोह।।


आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा शहर के रमेश चौक पर स्थित शिव मंदिर परिसर में राष्ट्रवाद को समर्पित नशामुक्त होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें जिले के सभी कलाकारों जिसमें शुभम पांडे, निरंजन विद्यार्थी, मृत्युंजय कुमार ,सौरभ सम्राट आदि ने अपने गायन से समा बांधा । कार्यक्रम का शुभारंभ अभाविप् कार्यकर्ता व प्रसिद्ध गायक शुभम पांडे ने सरस्वती वंदना के साथ शुरू किया। इसके बाद निरंजन विद्यार्थी और मृत्युंजय कुमार ने अपने श्वर से दर्शकों को मनोरंजित किया, इसके बाद औरंगाबाद के प्रख्यात गायक सौरभ सम्राट

 ने अपने गायन से मनोरंजन किया ।गायक टिंकू टाइगर ने भी दर्शकों को खूब झुमाया। अभावीप के प्रदेश मंत्री दीपक कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद प्रत्येक वर्ष राजनीति, जातिवाद एवं धर्मवाद से ऊपर उठकर होली पर्व के अवसर पर होली मिलन समारोह जैसे कार्यक्रमों का आयोजन समाज में राष्ट्रवाद को लेकर एक दूसरे से मिलने व सामाजिक सौहार्दय बनाने जैसा काम करता है। अभविप के जिला संयोजक सौरभ सिन्हा, विभाग संयोजक राहुल कुमार ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शशि कुमार ,विकास काली ने भी कहा कि ऐसे कार्यक्रम के माध्यम से समाज में सामाजिक सद्भावना की भावना बढ़ती है।

 इस अवसर पर अभाविप के पूर्व कार्यकर्ता उज्जवल सिंह ,आकाश कुमार ,समाजसेवी बबुआ जी ,भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, दिनेश कुमार ,अभिषेक सिंह, विक्की सिंह ,मोनू ,अजीत, आदित्य ,पुष्कर अग्रवाल ,प्रभात, अमन ,अभय, रंजन, अमरेंद्र, शिवाजी ,सतीश ,अमित गुप्ता, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे साथ ही कई शिक्षक ,अधिवक्ता ,संस्कार भारती के सदस्य ,बजरंग दल के सदस्य भी उपस्थित रहें।।।।

Leave a Reply