कलाकारों की धरती है दाउदनगर

विद्या निकेतन ग्रुप ऑफ़ स्कुल एवं धरमवीर भारती फ़िल्म एन्ड टीवी प्रोडक्सन द्वारा बिहार के शराबबंदी पर बनी लघु फिल्म एक अप्रैल : एल्कोहॉल फ़्रीडम डे ऑफ़ बिहार का शराब बन्दी के समर्थन पर बनी इस फ़िल्म का प्रदर्शन एवं स्क्रीनिंग संस्कार विद्या नॉलेज सिटी नवरत्न चक में मिडिया एवं गण्य मान्य लोगो के समक्ष किया गया । कार्यक्रम की शुरुवात ओबरा विधायक बिरेंद्र कुमार सिन्हा ,भाजपा नेता अश्वनी तिवारी,नीरज गुप्ता,आफ़ताब राणा,विद्या निकेतन के सीएमडी शुरेश गुप्ता,सीईओ आनन्द प्रकाश,उप पार्षद कौशलेन्द्र कुमार सिंह ,राजद प्रखण्ड अध्य्क्ष देवेन्द्र सिंह,डिप्टी इंजनीयर विद्या सागर,पूर्व मुखिया विजय अकेला ने संयुक्त रूप में दीप जलाकर की।

फ़िल्म डारेक्टर एवं मशहूर रंगकर्मी आफ़ताब राणा ने फ़िल्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन अगर कहीं भी इंटर नेशनल या राष्टीय लेबल पर किया गया तो ये फ़िल्म 5 से 6 आवर्ड जरूर जीत जायेगी।इस फ़िल्म का प्रदशन  बिहार के  सभी विद्यालय में करना चाहिए ।विधायक ने कहा की स्थानीय कलाकारों ने फ़िल्म में बेहतर कला का प्रदर्शन किया है। 

फ़िल्म के प्रोड्यूसर और संस्कार विद्या स्कूल के सीइओ आनंद प्रकाश ने बताया कि अभी सिर्फ फ़िल्म की स्क्रीनिंग मीडिया के समक्ष कीया गया है इसकी  रिलीजिंग पटना और दाउदनगर में किया जायेगा।

श्री भारती  ने बताया कि फ़िल्म को राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में भेजा जाएगा और यूट्यूब पर उपलब्ध रहेगी।उन्होंने  सभी कलाकारों का परिचय कराया ।फ़िल्म की सभी ने जम कर तारीफ की । साथ ही कहा की दाउदनगर कलाकारों की धरती है । फ़िल्म में संजय तेजस्वी एवं नेहा,अमन,हर्ष ,बसन्त कुमार ने प्रमुख भूमिका निभाई है।

फ़िल्म में पोर्टल सदस्य गुलाम रहबर भी अभिनय किये हैं।

इस मौके पर फ़िल्म की पुरी टीम के साथ साथ वार्ड पार्षद बसन्त कुमार,मदनपुर के प्रखण्ड प्रमुख प्रतिनिधि कुंदन सिंह,चिंटु मिश्रा,नीरज गुप्ता,डॉ सूर्य कान्त प्रशाद सुमन समेत अन्य गण्य मान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply