श्री तिवारी ने कहा के रेलवे परियोजना में पदयात्रा का कोई योगदान नहीं

संतोष अमन की रिपोर्ट:-


औरंगाबाद बिहटा रेल परियोजना
के लिए औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, जहानाबाद के सांसद अरुण कुमार सिंह, व भारत सरकार के ग्रामिण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव जी का योगदान रहा है। 

माननीय सांसद सुशील कुमार सिंह, अरुण कुमार और रामकृपाल यादव जी ने दर्जनों बार माननीय रेल मंत्री भारत सरकार सुरेश प्रभु जी से मिलकर औरंगाबाद बिहटा रेल परियोजना को स्वीकृति दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

भाजपा के वरिष्ट नेता अश्विनी तिवारी ने सांसद सुशील कुमार सिंह, अरुण कुमार एवं मंत्री रामकृपाल यादव जी को परियोजना को स्वीकृत कराने के लिए अनंत बधाई दी।

श्री तिवारी ने कहा की भाजपा शिलान्यास न कर के सीधे कार्य करने में विश्वास करती है। भाजपा पुरे देश में सबका साथ सबका विकास के साथ पुरे देश में लंबी परियोजना को 2019 तक पूरा करने को संकल्पित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का सपना है की देश का कोई भी गाँव, मुख पथ एवं मुख्य रेल परियोजना से वंचित न रहे और कोई भी घर बिना शौचालय, रौशनी, स्वास्थ्य और शिक्षा के बिना न छूटे। मोदी जी के नेतृत्व में ही काले धन पर बड़ा प्रहार करते हुए नोटबंदी की गई। जिससे देश में आर्थिक सुधार आया। गरीबों के लिए अनेक योजना को भी सरकार ने लाया है जिसका सीधा फायदा गरीबों को मिल रहा है। भाजपा गरीबी को खत्म करने के लिए संकलपित है। 

श्री तिवारी ने ये भी कहा की कुछ लोग रेल परियोजना को गलत ढंग से लोगों के बीच अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। जो बेबुनियाद है। इस परियोजना में कोई पदयात्रा का योगदान नही रहा है। इस योजना के स्वीकृत मिलने के बाद कुछ लोगों ने अपना श्रेय लेने के लिये होड़ मचा रखी है। 

जिसको भाजपा उनके गलत मंसूबों को नाकाम करेगी।

Leave a Reply