बिहार के शराबबंदी पर बनी लघु फिल्म एक अप्रैल : एल्कोहॉल फ़्रीडम डे ऑफ़ बिहार का हुआ प्रदर्शन

बिहार के शराबबंदी पर बनी लघु फिल्म एक अप्रैल : एल्कोहॉल फ़्रीडम डे ऑफ़ बिहार का प्रदर्शन बिहार विधान परिषद् के सभापति अवधेश नारायण सिंह, जद ( यू ) के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह चंद्रवंशी, रफीगंज क्षेत्र के विधायक अशोक कुमार सिंह और उनकी धर्मपत्नी निशा सिंह के समक्ष किया गया। 

फिल्म के पोस्टर रिलीज़ करते हुए सभापति ने कहा की फिल्म को बड़ी संज़ीदगी से बनाया गया है। शराबबंदी के समर्थन पर बनी इस फिल्म को मुख्य मंत्री के समक्ष जल्द पेश किया जायेगा।

प्रमोद सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि महात्मा गांधी ने शराबमुक्त राष्ट्र की परिकल्पना की थी, आज मुख्यमंत्री का शराबमुक्त बिहार का निर्णय और विद्यानिकेतन ग्रुप ऑफ स्कूल्स और धर्मवीर फ़िल्म एंड टीवी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फ़िल्म एक अप्रैल राष्ट्रपिता के सपने को साकार करेगा।

निशा सिंह ने फ़िल्म की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन बिहार के  सभी विद्यालय में करना चाहिए।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर और संस्कार विद्या स्कूल के सीइओ आनंद प्रकाश ने बताया कि फ़िल्म की स्क्रीनिंग मीडिया के समक्ष बारह फरवरी को दाउदनगर में की जायेगा और रिलीजिंग पटना में।

फ़िल्म के एसोसिएट डायरेक्टर डॉली ने बताया कि फ़िल्म को राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में भेजा जाएगा और यूट्यूब पर उपलब्ध रहेगी।

साथ में अन्य गणमान्य लोगो के साथ फिल्म के डायरेक्टर धर्मवीर भारती, कैमरा मैन रणवीर कुमार, बीजेपी के युवा नेता प्रिन्स कुमार और कपिल कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply