शराबंदी पर प्रेरकों की मानव श्रृंखला 21 जनवरी को


शाहिद क़य्यूम की रिपोर्ट:

26 दिसंबर 2016 को प्रखण्ड साक्षरता कार्यालय में प्रेरकों की बैठक कार्यक्रम समन्यवयक डा० संजय कुमार सिंह के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक में 21 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला को सफल बनाने की रणनीति पर विचार किया । ज्ञात हो कि मद्य-निषेध का दूसरे चरण के कार्यक्रम का शुभारंभ 21 जनवरी को ही मानव श्रृखला से होना है। बैठक में साक्षरता केंद्रो कि भी समिक्षा कि गई है एवं दाउदनगर प्रखण्ड को शीघ्र ही पूर्ण साक्षर बनाने का संकल्प लिया गया।

कार्यक्रम समन्वयक संजय कुमार सिंह ने कहा कि शराब बंदी के दूसरे चरण का प्रारंभिक दौर एवं शराबबंदी के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर जो मानव श्रृंखला इस प्रखण्ड में बनना है उसकी सत् प्रतिशत सफल के लिए प्रेरको को अथक प्रयास करना चाहिए। पंचायतों में मद्य-निषेध कमिटी के गठन की बैठक करवा कर एवं गठन कर उसे सक्रिय करवाने के लिए प्रेरकों को बहुत-बहुत बधाई दिया गया।

बैठक में लेखासमन्वयक राजपति राम सहित प्रेरक कमलेश सिंह, भाष्कर कुमार, सुनील कुमार, धीरेन्द्र सिंह, रवींद्र कुमार, रजनीश कुमार,अवधेश राम, ममता कुमारी, संगीता कुमारी, लालती कुमारी, गुड़िया कुमारी सहित अन्य प्रेरक भी मौजूद थे ।

Leave a Reply