पटेल बैडमिंटन आमंत्रण कप टुर्नामेंट का होगा आयोजन

आज दिनांक 23 दिसंबर 2016, दिन शुक्रवार को मध्य बिहार ग्रामीण बैंक दाउदनगर  के वरिष्ठ बैंक प्रबंधक सह पटेल बैडमिंटन क्लब के सचिव राजेन्द्र प्रसाद चौधरी के आलोक में एक बैठक की गई। यह बैठक नव युवक दुर्गा क्लब ताँती समाज के इन्डोर स्टेडियम के  प्रांगण में हुई। बैठक में पटेल बैडमिंटन क्लब के खिलाड़ी एवं सदस्य लोग मौजूद रहें। बैठक में निर्णय लेते हुए कहा कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी नये साल के आगमन के मौके पर पटेल बैडमिंटन आमंत्रण कप टूर्नामेंट, 2016-17 का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता मे बॉयज डबल, बॉयज सिंगल, गर्ल्स डबल मुकाबले खेले जाएंगे। तथा प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए प्रवेश नि:शुल्क है। इसके लिए प्रतियोगी का प्रवेश 29 दिसंबर को सुबह 7 बजे तक होगा।

ज्ञात हो कि पिछले वर्ष महिला टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था, जिसमें पहली बार गर्ल्स टीम को प्लेग्राउंड पर उतारा गया था। और इस प्रतियोगिता में लड़कियों ने बढ-चढ़ कर हिस्सा ली थीं। पटेल बैडमिंटन क्लब के संरक्षक संदीप कुमार हैं, जो पिछले अठारह वर्षों से खेल का आयोजन करा रहे हैं।

श्री चौधरी ने बताया कि जब तक आप चाहे खेल के माध्यम से स्वस्थ रह सकते हैं। अगर आप खेल से जुड़े हैं तो आपके उम्र का आभास नहीं होता है। युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने की कोशिश रहती है। 30 दिसंबर को क्वार्टर फाइनल व सेमीफाइनल तथा 1 दिसंबर को फाइनल मैच होगा। साथ ही उसी दिन पुरस्कार वितरण होगा, जिसमें विजेता को कैश के साथ-साथ प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। इस बार पिछले वर्ष से उत्साहित होकर एवं खिलाड़ियों के माँग पर बॉयज सीनियर सिटीजन डबल प्रतियोगिता भी खेला जाएगा।

Leave a Reply