नगरवासियों को मिला मोबाइल ऐप्प का तोहफा-दाउदनगर का मोबाइल एप्प लांच

दाउदनगर का मोबाइल ऐप्प लॉन्च करते हुए

आज दिनांक 18 दिसंबर 2016 को दाउदनगर.इन पोर्टल की तरफ से नागवासियों को मोबाइल ऐप्प का तोहफा दिया गया। जिस प्रकार से पोर्टल दिन पर दिन लोगों की पसंद बनती जा रही है उसी के मद्देनजर लोगों के लिए मोबाइल ऐप्प लॉन्च किया गया। यह ऐप्प Daudnagar के नाम से गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। इस ऐप्प का लॉन्च होना दाउदनगर वासियों के लिए गौरव की बात है जिसके माध्यम से हर अपडेट को मिनटों में लोगों तक पहुँचाने का प्रयास किया जायेगा।

इनस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.daudnagar.in

शहर के दो मशहूर रंगकर्मी ब्रजेश जी और दिनु जी के करकमलों द्वारा दाउदनगर मोबाइल ऐप्प को लॉन्च किया गया। आज का इस लॉन्च का आयोजन पोर्टल के कार्यकारिणी कार्यालय नवज्योति शिक्षा निकेतन में किया गया जहाँ पर पोर्टल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर नीरज गुप्ता, चीफ फैसिलिटी ऑफिसर मोहम्मद शाहफैसल, रिपोर्टर सदस्य संतोष अमन, शाहिद क़य्यूम, जहाँगीर अख़्तर, मोहम्मद आसिफ, ग़ुलाम रहबर, मंसूर आलम एवम राहुल कुमार के साथ साथ कई अन्य लोग शामिल हुए।

टेक्नोलॉजी से लोगों को जोड़ना पोर्टल के उद्देश्यों में से एक है। जिस प्रकार पुरे देश और दुनिया में लोग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल अपनी रोजमर्रा की ज़िन्दगी में कर रहे हैं उसी को देखते हुए अपने शहर के लोगों को टेक्नोलॉजी से जोड़ने का काम किया जा रहा है।

2 comments on “नगरवासियों को मिला मोबाइल ऐप्प का तोहफा-दाउदनगर का मोबाइल एप्प लांच
  1. Abhishek Raj says:

    Nice app
    Plz mujhe v sikhna hai apps bnane ke kiye
    Plz help me

  2. arshad says:

    keep going…you guys have initiate a good way to introduce daudnagar meri bhi ek pehchan hai…

Leave a Reply