ज्ञान दीप समिति के सदस्यों में हर्सोल्लास, बधाइयों का सिलसिला जारी

ग़ुलाम रहबर की रिपोर्ट:

आज दिनांक 18 दिसम्बर 2016 को दाउदनगर के पुरानी शहर स्थित ज्ञान दीप समिति के सदस्यों द्वारा धर्मवीर भारती द्वारा निर्मित फिल्म की कामयाबी पर जश्न मनाया। हाल ही में पटना फिल्म फेस्टिवल में दाउदनगर की कला और संस्कृति को प्रदर्शित करने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म को स्पेशल जूरी अवार्ड से नवाजा गया है। ज्ञान दीप समिति का इस फिल्म से काफी गहरा लगाव रहा है और आपको याद दिलाते चलें कि इसी वर्ष जिव्तिया फिल्म को ज्ञान दीप समिति के मंच से 22 सितंबर को रिलीज किया गया था। मौके पर देश और विदेश के दर्शक भी वहां मौजूद है थे और दर्शकों ने फिल्म और लोक संस्कृति को काफी सराहा।

ज्ञान दिप समिति के सदस्यों ने धर्मवीर भारती को बधाई दिया और बोले कि दाउदनगर की जनता और यँहा के लोक कलाकारों के लिए यह गौरव की बात है। लोगो में गज़ब का उत्साह दिखा और बधाई देने वालो का ताँता लगा रहा। इस मौके पर ज्ञान दिप समिति के संचालक संतोष अमन, सचिव चिंटु मिश्रा, अध्यक्ष रामजी, उपाध्यक्ष बिन्नू, मन्नू, कोसाध्यक्ष सूरज कुमार, प्रभु सोनी, सुनिंल, बबलू सोनी, सिक्कु, राहुल, विश्वनाथ पाण्ड्य, विपुल, राजेश, मुकेश, बिट्टू, गणेश, एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
फिल्म रिलीज के बाद यह पहला मौका है जब इस फिल्म को किसी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया हो और पहले एंट्री में ही कामयाबी साफ दिखी। श्री भारती से एक बातचीत के दौरान यह जानने को मिला कि देश के कई और हिस्सों में इस फिल्म को प्रदर्शित करने का प्लान है कुछेक में तो एंट्री हो चुकी है और कुछ में बाक़ी है।

Leave a Reply