बाबा साहेब के आदर्शो पर काम कर रही भाजपा: अश्विनी तिवारी

img-20161206-wa0021

संतोष अमन की रिपोर्ट:

दाउदनगर अन्तर्गत सिंदुआर पंचायत के झौरी बिगहा में एक कार्यक्रम आयोजित की गयी, जिसकी अध्यक्षता परशुराम और संचालन बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव ने किया। कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा प्रखंड अध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने दीप प्रज्वलित कर किया। उस दरम्यान बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि अश्विनी तिवारी नेे कहा कि मध्य प्रदेश में जन्में डॉ अंबेडकर बचपन से ही समाजसेवा में लगे रहे और सभी लोगों को एक साथ जोड़ने के प्रयासरत रहे। उनके इस प्रयास से सफल होकर उनके द्वारा बनाया गया संविधान, जो हम सभी मानते हैं। उनके द्वारा दिया गया नारा सबका साथ सबका विकास की बताई हुई बात पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चल रहे हैं। श्री तिवारी ने लोगों से अपील कर कहा कि अपने बाल-बच्चों के पढ़ाई पर ध्यान अवश्य दें। ऐसा करने से ही देश का विकास होगा, जिसमे आपसभी की सहभागिता जरूरी है। साथ ही साथ निशाना साधते हुए यह भी कहा कि बिहार सरकार केवल वोट की राजनीति करती है, और जब चुनाव का वक्त आता है तो दलित-महादलित याद आता है।

इस कार्यक्रम में जगन्नाथ शर्मा, दिनेश कुशवाहा, सरयू रामपुकार पांडे सिंह, धीरज पाठक, रंजन मेहता, वंशी राजवंशी, राकेश्वर राम, बबन राम, इतवार राम, सीता राम, राजीव पासवान, रमाकांत राम, कपिलदेव राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply