पोर्टल के न्यूज़ का असर, गया रोड में हुई तत्काल व्यवस्था

दाउदनगर से संतोष अमन की रिपोर्ट:

दाउदनगर भखरुआ मोड़ बाजार समिति हनुमान मन्दिर के पास गया रोड में बहुत दिनों से गंदे पानी का बहाव सड़क पे हो रहा था जिसको पोर्टल के सदस्यों ने चिन्हित कर लोगों को अवगत कराया। गंदे पानी के श्राव से वहां के दुकानदार, राहगीर तथा स्थानीय लोगों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा था। गन्दगी का यह आलम था कि बिहार के महाप्रर्व छठ के शुभअवसर पर भी उसकी साफ सफाई नही हुई थी जिसके कारण लोगो में जनप्रतिनिधियों के प्रति गुस्सा फुट पड़ा था। 

ABVP के सुमित भारती के नेतृत्व में संजीत शर्मा, नविन आर्या,  संतोष राज,  गोलु, रविप्रताप, निशांतराज, प्रभात रोहित, राकेश, मित्र रंजन और ABVP के नगर मंत्री चन्दन कुमार, सोनू पाण्डेय, शेखर सुमन, रविशंकर कुमार इत्यादि लोगो के साथ प्रमुख,और तरार पंचायत के मुखिया से बात कर तत्काल कोई रास्ता निकालने के बारे में बात किया जिसपे ओ राज़ी हुए। तत्काल व्यवस्था कर 5 ट्रैक्टर भरावट बालू गिरवाकर भरा गया।

इस समस्या के समाधान के लिए साथ आए कई सामाजिक कार्यकर्ता:

दाउदनगर के प्रमुख अनिल जी, मुखिया राकेश जी और युवा राजद के प्रखंड अध्यछ अरुण कुमार और ABVP के सदस्यों ने साथ मिलकर इस काम को अंजाम दिया। इस काम को पहले भी करवाने की कोशिश की गई थी लेकिन कुछ विवाद के वजह से इसे अधूरा छोड़ दिया गया था लेकिन रस्ते के एक तरफ का हिस्सा साफ करवाया गया था।

Leave a Reply