गोवर्धन पूजा के अवसर पर उमर बिगहा में सांस्कृतिक कार्यक्रम

दाउदनगर से संतोष अमन की रिपोर्ट:

दाउदनगर के समीप स्थित गांव उमर बिगहा में भारती क्लब के द्वारा कल दिनांक 2 नवम्बर 2016 को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम गोवर्धन पूजा के अवसर पर रखा गया था। इस कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अश्विनी तिवारी, प्रमुख अनिल यादव, सामाजिक कार्यकर्ता चिंटू मिश्रा, राजद नेता सुमित यादव, राजकिशोर यादव, कौशल यादव, सीकू राय, सनोज यादव, सोनू यादव तथा अन्य लोगों ने अपनी मौजूदगी जाहिर की।

लोगों को संबोधन करते हुए प्रमुख ने कहा कि राजनीति का इस्तेमाल समाज को तोड़ने के बजाय जोड़ने का होना चाहिए। अगर हमसे भी किसी प्रकार का कोई गलती हो तो आप हमें बताएं। लोगों के मान सम्मान के लिए मैं सिर्फ ब्लॉक स्तर पर ही नहीं बल्कि जहाँ जरुरत पड़ेगी आप हमें वहां पाएंगे।

वहीँ अश्विनी तिवारी ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन से समाज में अपनापन बढ़ता है। चिंटू मिश्रा ने आयोजन की जमकर तारीफ की और कहा कि इतने छोटे से गांव में इस स्तर का कार्यक्रम, यहाँ के लोगों का सांस्कृतिक कार्यक्रम में रुझान को दर्शाता है।

सुमित यादव ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम और समाज के विकास में राजनीति नहीं होनी चाहिए। राजद नेता राजकिशोर यादव ने कहा कि हमारा प्रयास समाज को जोड़ने का रहेगा, तोड़ने का नहीं।

Leave a Reply