मुस्लिमाबाद: तीजा के मौके पर दिखा कलाकारों का जलवा

मुस्लिमाबाद से रिज़वान अख्तर की रिपोर्ट:

कल रात मुहर्रम-तीजा के मौके पर मुस्लिमाबाद में फन सिपहगिरी खेल का आयोजन किया गया था। B C C (बच्चा को-ओपेरेट कमिटी) मुस्लिमाबाद के खिलाड़ियों और कलाकारों ने जबरदस्त खेल और कला का प्रदर्शन कर दर्शकों को गदगद कर दिया। तलवारबाजी, लाठी डंटा, रस्सी इत्यादि का खेल देखकर लोग अचंभित थे। खास करके आकिब जावेद नाम के खिलाडी ने शमा को इस तरह बांधा कि लोग उनकी कला और खेल के दीवाने हुए। 

कार्यक्रम का उद्घटान युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार ने किया। उनके साथ साथ अतिथि के रूप में मौजूद सरपंच लक्ष्मण पासवान, पूर्व मुखिया संजय सिंह, उप मुखिया अजय सिंह, पूर्व पैक्स अध्यक्ष सह व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक उर्फ़ मुरली, सफ़दर हेयात, सफ़दर फहीम, संजीत इत्यादि ने खेल का पूरा आनंद उठाया। अतिथियों ने जमकर कलाकरों की तारीफ की और कुछ लोगों ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन हेतु पुरस्कृत भी किये।

दाउदनगर डॉट इन के तरफ से आकिब जावेद का नाम इमर्जिंग आर्टिस्ट ऑफ़ ईयर 2016 के रूप में चयनित किया गया। मौके पर मौजूद पोर्टल के संचालक मोहम्मद इर्शाद अहमद ने इसकी घोषणा की। ज्ञात हो कि आकिब जावेद के अलावा इस वर्ष दो और महिला कलाकारों को जिऊतिया के शुभ अवसर पर दम मदार की भूमिका के लिये इस सम्मान के लिए चयनित किया गया था।

Leave a Reply