औरंगाबाद: युवा राजद का जिलास्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मलेन संपन्न

औरंगाबाद जिला परिषद के सभागार में आज युवा राजद का कार्यकर्त्ता सम्मलेन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। आज के इस सम्मलेन के लिए हजारों कार्यकर्ताओं ने पिछले कई दिनों जी तोड़ मेहनत की थी। आज के इस सम्मलेन में ओबरा विधान सभा के बिधायक वीरेंद्र सिंह से साथ साथ राजद औरंगाबाद तथा दाउदनगर के कई वरिषठ नेता शामिल हुए।

वरिष्ठ नेताओं में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष यसुफ आज़ाद अंसारी, कारी शोएब, कोलेश्वर प्रसाद, दाउदनगर नगर अध्यक्ष मुन्ना अज़ीज़, युवा प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार, दाउदनगर मुखिया संघ के अध्यक्ष कुणाल प्रताप अपने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने का काम किया। राजद युवा इकाई से युवाओं को जोड़कर संगठन को बुनियादी तौर पे और भी मजबूती दिलाना आज के सम्मलेन का मुख्य उद्देश्य था।

पार्टी के लिये बेहतरीन योगदान देने हेतु कई सारे युवा कार्यकर्ताओं का हौंसला-अफ़ज़ाई करते हुए सम्मानित किया गया। उमा भारती, संजय, धनंजय, फहीम अंसारी, इंदु देवी, सकुन्तला देवी इत्यादि को सम्मानित किया गया।
शहीद क़युमद्दीन अंसारी को दी गई श्रद्धांजलि 

सम्मलेन के आखिर में शहीद क़युमुद्दीन अंसारी को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनटों का मौन व्रत भी रखा गया। ज्ञात हो कि गया कोठी थाने में पोस्टेड अंसारी साहब औरंगाबाद के अलीनगर के रहने वाले थे। एक दिन पहले ही असामाजिक तत्वों ने उनपर अंधाधुन फायरिंग की थी। आज सुबह जनाजे की नमाज़ में जबरदस्त भींड़ उमड़ी थी और सभों ने नम आँखों से उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया।

Leave a Reply