Aurangabad: पाकिस्तान अब तुम्हारी खैर नहीं- परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ

उडी में हुए आतंकी हमले में शहीद 17 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ  का  दिनांक -22 सितम्बर 2016 समय – दो बजे दोपहर में  औरंगाबाद के रमेश चौक पर पुतला फूंका जायेगा ।  साथ ही परिवर्तनकारी शिक्षकों के द्वारा पाकिस्तान विरोधी नारा लगाते हुए आक्रोश मार्च भी  निकाला जायेगा । उडी में हुए इस कायराना हमले की लोगों ने कड़ी आलोचना की है साथ ही इसका देशव्यापी विरोध प्रदर्शन भी हुआ है। बिहार के शिक्षकों ने देश के प्रधानमंत्री से इस कायराना हमले का मुहतोड़ जवाब देने की मांग की है।
परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला मीडिया प्रभारी सुनील कुमार बाॅबी ने देश के जवानों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हम  शिक्षक राष्ट्र निर्माता हैं तो हमारे वीर  सैनिक भी  राष्ट्र रक्षक हैं। राष्ट्रप्रेम में लीन हम तमाम शिक्षक जोश पूर्ण रूप से पाकिस्तान को कहना चाहते है कि अब याचना नही, रण होगा, जिसमें  कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा

देश शोक में है । वीर जवानों की शहादत बेकार नहीं जायेगी। देश के प्रधानमंत्री इस घटना का मुहतोड़ जवाब पाकिस्तान को दें। देश के जवान अपने साथी की मौत से आक्रोशित है। उन्हें बस एक आदेश की जरुरत है। यह सही समय है जब पाकिस्तान को उसकी औकात दिख जाएगी। परिवर्तनकारी शिक्षकों का कहना है कि  देश की खातिर बिहार के शिक्षक भी जान की बाजी लगाने को तैयार है।

Leave a Reply