दाउदनगर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद का सदस्यता अभियान देवकुंड में

दाउदनगर से आर्य अमर केशरी की रिपोर्ट:

कल अभाविप दाउदनगर के द्वारा देवकुंड के साइंस कोचिंग में सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमे 150 नए सदस्य बनाये गए। सदस्यता अभियान का नेतृत्व कर रहे मंत्री चन्दन कुमार ने छात्रों के बिच संगठन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने छात्रों को यह बताया की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिसद हमेशा छात्र हित तथा राष्ट्र हित की बात करती है। छात्रों के प्रति हो रहे अन्याय को कभी बर्दाश नही किया जायेगा। अभाविप ही एकमात्र ऐसा संगठन है जो हमेशा राजनीती दलगत भावना से ऊपर उठ कर छात्रों की भलाई के लिए लड़ाई लड़ते आ रही है। विद्यार्थी परिषद् की सदस्यता ग्रहन कर छात्रों ने खुद को गौरान्वित महसूस किया और कहा कि इस संगठन से जुड़ कर हमें छात्र हित तथा रास्ट्र हित में काम करने का मौका मिलेगा

कॉलेज अध्यक्ष सह सदस्यता प्रमुख आर्य अमर केशरी ने कहा कि छात्र शक्ति ही रास्ट्र शक्ति है, अगर आज हमारे देश के युवा छात्र रास्ट्र हित की बात करे तो यह राष्ट्र के पुनर्निर्माण में सहयोग सहयोग प्रदान होगा जिससे कि भारत मो पुनः विश्व गुरु बनने से कोई रोक नही सकता। छात्र देश को एक नई उचाइयां दे कर भारत को पुनः सोने की चिड़िया बना सकते हैं ।
28 अगस्त को ही लक्ष्मी भवन में विद्यार्थी परिसद का दाउदनगर में सभी कॉलेज  और नगर इकाई का  गठन होना है  इस कार्यकर्म में प्रमुख रूप से  दीपक कुमार मिश्रा तथा सोनू पाण्डेय उपस्तिथ रहेंगे।

Leave a Reply