Daudnagar: कल बाजार को निकले पर अबतक नहीं लौटे पापा

कल (24 अगस्त) दोपहर 3 बजे अनिमेष कुमार के पिता श्री जनार्दन सिंह जोकि अंछा ग्राम के निवासी हैं, दाउदनगर बाजार के लिए दोपहर 3 बजे निकले पर अबतक नहीं लौटे। ऐसा कहना है उनके बेटे अनिमेष कुमार का। 

——————————–

मैं अनिमेष कुमार, पिता – जनार्दन सिंह, ग्राम – अन्छा, थाना – दाउदनगर, औरंगाबाद ( बिहार ), आप सभी से अनुरोध करता हूँ कि इस संदेश को सभी को भेजे।

मेरे पिता जनार्दन सिंह कल (24 Aug) दोपहर 3 बजे घर से अपने मोटर साइकिल *(TVS Star City_ BR26 C 6321)* से दाउदनगर के लिए निकले, और आज (25 Aug) अभी तक कोई जानकारी नहीं है, उन्हें आखिरी बार कल संध्या 5 बजे तक दाउदनगर में देखा गया है। उनका मोबाइल भी घर पर छूट गया था, और संदेह की बात यह है कि पहले ऐसा नहीं हुआ है। हम लोगों ने अपने स्तर पर ढूंढने के सभी प्रयास किए हैं। 

आप सभी से अनुरोध है कि अगर कोई भी जानकारी इस संदर्भ में मिलता है तो कृपया कर नीचे दिए गए  मोबाइल नंबर पर संपर्क करें।

*धन्यवाद।।*

9955081461

9570035971

9931498061

——————————–
अनिमेष से मैंने फ़ोन पे बात करके कुछ और जानकारी हासिल की। उनके पिता का पचरुखिया में ईंट का भट्टा है। हमेशा की तरह कल भी दाउदनगर बाजार करने के लिए गए थे पर बड़े दुःख की बात है कि इस बार ओ घर वापस नहीं लौटे। जानकारी के मुताबिक आज सुबह अनिमेष के परिवार वालों ने दाउदनगर थाना में पार्थमिकी दर्ज करा दी है।

घटना की शुरुआती जानकारी दाउदनगर के हमारे मित्र अब्दुल ग़फ़्फ़ार आज़ाद ने हम तक पहुंचाई है।

One comment on “Daudnagar: कल बाजार को निकले पर अबतक नहीं लौटे पापा
  1. Animesh says:

    अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाया है। आज 12 दिन होने को है।
    Please, Please, Please Help, if anyone of you got any information about this….

Leave a Reply